छात्रों ने दिखाए अशोक गहलोत को काले पोस्टर, बेरोजगारी भत्ता और किसान कर्जमाफी को लेकर भरा है गुस्सा - बेरोजगारी भत्ता

Monday, 11 November 2019

छात्रों ने दिखाए अशोक गहलोत को काले पोस्टर, बेरोजगारी भत्ता और किसान कर्जमाफी को लेकर भरा है गुस्सा

जयपुर।
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को छात्रों द्वारा काले पोस्टर दिखाए गए। मुख्यमंत्री को काले पोस्ट राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्रसंघ कार्यालय के लिए यूनिवर्सिटी परिसर में उद्घाटन के दौरान दिखाए गए।
छात्र नेता अमित कुमार बड़बड़वाल के नेतृत्व में किसान कर्जमाफी और बेरोजगारी भत्ते को लेकर नाराज छात्रों ने अशोक गहलोत को काले पोस्टर दिखाए। इस दौरान अशोक गहलोत को Go Back के नारे लगाए और वापस जाने को कहा। इतना ही नहीं छात्रों ने सीएम गहलोत की गाड़ी पर काले पोस्टर भी फेंके।
अमित कुमार का कहना है कि अशोक गहलोत की पार्टी कांग्रेस ने सत्ता में आने पर 10 दिन के भीतर किसानों की संपूर्ण कर्जमाफी करने और बेरोजगारों को ₹3500 भत्ता देने का वादा किया था, लेकिन 40 दिन बीतने के बाद भी एक कदम नहीं उठाया गया है।
उन्होंने बताया कि अशोक गहलोत विश्वविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालयों का उद्घाटन कर रहे हैं, जबकि राजस्थान की जनता त्रस्त है और इसलिए पूरे राज्यभर में उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।
इससे पहले विश्वविद्यालय में अशोक गहलोत की एंट्री होने के साथ ही विद्यार्थियों ने काले पोस्टर निकालें और उनके सामने लहराए। पोस्टरों पर लिखा था किसानों की कर्जमाफी और बेरोजगारों को भत्ता नहीं दिया जा रहा है, जबकि अशोक गहलोत छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन करने में व्यस्त हैं।

No comments:

Post a Comment